शिमला संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रत्याशी एवं वर्तमान सांसद सुरेश कश्यप ने पाँटा साहिब विधानसभा के अपने दो दिवसीय प्रवास

64

शिमला संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रत्याशी एवं वर्तमान सांसद सुरेश कश्यप ने पाँटा साहिब विधानसभा के अपने दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम की शुरुआत की वह लगभग यहाँ पर दो दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाएँ कर चुनाव हेतु जन आशीर्वाद लेंगे। प्रवास कार्यक्रम में उनके साथ मुख्य रुप से पूर्व ऊर्जा मन्त्री एवं वर्तमान विधायक सुखराम चौधरी एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर साथ रहे।
सुरेश कश्यप आज पाँटा साहिब विधानसभा में कंडेला, सालवाला,गोरखुवाला, मानपुरदेवड़ा,गुरुवाला, भगानी, गोजर,खोदरी माजरी व किल्लोड पंचायतों में नुक्कड़ सभाएं करेंगे! कल 13/04/2024 को सुरेश कश्यप टौरू, भैला, नघेता, शिवा, बनौर, आगरो, राजपुर, अंबोया व डांडा पंचायत में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर वोट हेतु व पुनः मोदी सरकार बनाने हेतु अपील करेंगे!
सुरेश कश्यप नुक्कड़ सभाओं में अपील कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है जिसमें आज कोई सवार नहीं होना चाहता है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के टिकट से बड़ा कोई नेता चुनाव नहीं लड़ना चाह रहा व मिले हुए टिकट को भी हाईकमान को वापिस लौटा रहे हैं। उन्होंने कहा प्रदेश में आज अस्थिरता का माहौल कांग्रेस की वजह से पैदा हुआ हैं मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुकखु ने अपने दोस्तों को लाभ देने के लिए अपने दल के वरिष्ठ नेताओं को अनदेखा किया व चुने हुए विधायकों को भी प्रताड़ित करने का कार्य किया।
सुरेश कश्यप ने कहा आज देश और विदेश में प्रधानमंत्री मोदी के नाम का डंका बज रहा है और उनके नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है।
सुखराम चौधरी ने भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने हिमाचल कि जनता को छल के सिवा और कुछ नहीं दिया है पाँटा विधानसभा में लगभग 24 संस्थान जो भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकाल में पाँटा कि जनता को समर्पित किए थे।उनको बंद करने का काम वर्तमान प्रदेश सरकार ने किया है।
सुखराम चौधरी ने सुरेश कश्यप को आश्वासन दिलाया कि पाँटा विधानसभा 31000 अधिक लीड लोकसभा चुनाव में उन्हें दिलायेंगे।