पांवटा साहिब में सामान फाइनेंस के नाम पर लाखो की ठगी करने वाले मामले में पांवटा पुलिस टीम ने शो रूम के मालिक को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार

24

लोगों से धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस द्वारा शोरूम के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है इस बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी ips आदिति सिंह ने बताया पांवटा साहिब में सामान फाइनेंस के नाम पर लाखो की ठगी करने वाले मामले में पांवटा पुलिस टीम ने शो रूम के मालिक को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस मामले में आरोपी हिमांशु तिवारी पुत्र स्वर्गीय अवदेश तिवारी निवासी देवरिया उत्तरप्रदेश, उम्र 34 साल व आरोपी अभिषेक तिवारी पुत्र स्वर्गीय अवदेश तिवारी निवासी देवरिया उत्तरप्रदेश, उम्र 36 साल को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है।

बता दे की कुछ महीने पहले पांवटा साहिब के बद्रीपुर जामनी वाला रोड मे शोरूम मालिक हिमांशु तिवारी व उसके भाई अभिषेक तिवारी द्वारा फाइनेंस के नाम पर सैंकड़ो लोगो से लाखों रुपय की ठगी कर फरार हो गए थे। जिसको लेकर लोगो द्वारा द्वारा अपने पैसे लेने के लीय उनकी दूकान पर पहुंच कर हंगामा भी किया था। जिसको देखते हुए एसडीपीओ पांवटा अदिति सिंह द्वारा मौके पर पहुंच कर इस मामले में जल्द कार्यवाई करने को कहा गया था। आरोपी दूकानदार लोगो के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक सामान लेने पर एक लोन करने पर दो तीन लोन कर देता था जिसके चलते उनको एक की जगह तीन किस्ते देनी पड़ती है।